ये हैं Animal Movie के 5 सीन जो सबसे खतरनाक हैं, आप देखते हुए कुर्सी पर आराम से बैठ नहीं सकते!

By Hindi Leaks

Published on:

animal movie

Animal Movie Explainer : हमेशा चर्चा का विषय रहा है। फिल्म ने 200 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। यह सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म का भी रिकॉर्ड बना चुकी है। फिल्म की कहानी भले ही लोगों को बहुत नई नहीं लगी, लेकिन सीन और उन्हें कैसे शूट किया गया है, वह देखने वालों को असहज करता है। फिल्म के उन पांच दृश्यों को देखो जिन्हें देखते हुए आप बैठे नहीं रह सकते।

Animal क्लास में बंदूक

यह रणबीर, यानी रणविजय के स्कूल जीवन का अंत है। विजयन को पता चलता है कि कॉलेज में उसकी बड़ी बहन को लड़कों ने रैगिंग दी है। तब विजय अपनी बहन को क्लास में ले जाता है और रैगिंग करने वाले लड़कों से पूछता है। वह वापस जाकर अपने गार्ड की गन ले आता है और क्लास में ही फायरिंग करता है जब कुछ लड़के हंसते हैं।

Animal Movie 500 किलो की मशीनगन

यह सीन, इंटरवेल से पहले के अंतिम लगभग दो घंटे, खून से भरा हुआ है। दुश्मन रणबीर और उसके सहयोगियों पर हमला करता है। पहले, सभी मिलकर शत्रुओं को मार डालते हैं। फिर अकेले हाथ में कुल्हाड़ी लेकर रणबीर दुश्मन पर टूट पड़े। उनकी टीम अर्जन वेल्ली गाना गाती है। बाद में, रणबीर एक गाड़ी पर 500 किलो की मशीनगन से दुश्मन-आर्मी पर इतनी गोलियां चलाते हैं कि कोई भी नहीं बता सकता।

animal movie machine gun

Animal Movie बॉबी से फाइट

फिल्म में बॉबी देओल एक छोटी लेकिन प्रभावी भूमिका निभाते हैं। हवाई पट्टी पर रणबीर और बॉबी के हाथों की लड़ाई खूंखार है। जिसमें दोनों तेज हमला करते हैं और बहुत मारपीट करते हैं। अंत में, वह एक चाकू लेकर अपने हाथों से अपने दुश्मन का गला रेत देता है। यह दृश्य आपको हैरान कर देता है।

Animal Movie लिक माई शूज

तृप्ति ने डिमरी एनिमल की कहानी को दिलचस्प ढंग से बदल दिया। वह रणविजय की जिंदगी में आती है और उसे अपने प्यार का भरोसा दिलाती है। अंतरंग और न्यूड सीन दोनों के बीच चर्चा में हैं। लेकिन जब यह युवती हीरो से प्यार करती है, तो वह कहता है कि पहले मेरे जूते चाटकर दिखाओ। दर्शक इस सीन से असहज हो जाते हैं।

Animal Movie मैं पापा और आप बेटा

फिल्म का ट्रेलर ही काफी चर्चा बटोर चुका है। फिल्म में आप इस सीन का इंतजार करेंगे जो पिता-पुत्र के रिश्तों में तनाव दिखाता है। इसमें रणविजय अपने पिता बलबीर सिंह (अनिल कपूर) से कहता है कि एक बार मैं तुम्हारे स्थान पर पापा बन जाऊँगा और तुम मेरे स्थान पर बेटा बन जाओगे। दोनों फिर से रणविजय के बचपन के दिन को खेलते हैं। यह सीन पार करता है।

Animal Box Office Collection रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ रिलीज के बाद इतने करोड़ कमाए!